सुशांत के परिजनों से मिलीं रतन

Ratan met Sushant's family

पटना, (mediasaheb.com) छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री रतन राजपूत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से मुलाकात की है।

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपूत ने हाल ही में सुशांत के राजीव नगर स्थित आवास पर उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह से मुलाकात की है। रतन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में रतन राजपूत ने बताया कि वह सुशांत के परिवार की हिम्मत बढ़ाने के लिये उनके घर पर गयी थीं, लेकिन वो खुद हिम्मत लेकर आ रही हैं। रतन राजपूत ने कहा ,“ सुशांत के पिता से मिली। उनकी बहन से भी मिली। सुशांत के पिता काफी अलग हैं। मैं उन्हें देख हैरान हूं। वो कितने शांत हैं। वो कितने सकारात्मक हैं। मैं ये कह सकती हूं कि उन से मिलने के बाद मेरी हिम्मत काफी बढ़ी है।”

रतन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ,“अब मेरी जिंदगी फिर नॉर्मल हो रही है। शुक्रिया अंकल ( सुशांत के पिता) ,मैं बस प्रार्थना कर रही हूं और न्याय का काम भगवान पर छोड़ रही हूं। वो सब कुछ देख रहा है। मैं अपने परिवार से मिलने साल में एक बार जरूर पटना आती हूँ। ऐसे में अब सुशांत के परिवार से भी मुलाकात करती रहूंगी।”(वार्ता)  | (#thestates.news)   (#mediasaheb.com) .

Share This Link