सलमान खान फिल्म राधे में अपना फेमस डायलॉग बोलते नजर आएंगे !

Salman Khan will be seen speaking his famous dialogue in the film Radhe!

मुंबई (www.mediasaheb.com)| बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में अपना फेमस डायलॉग बोलते नजर आ सकते हैं।

सलमान इन दिनों प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में काम कर रहे हैं। यह फिल्म सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘वॉन्टेड’ की अनऑफिशल सीक्वल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान ‘वॉन्टेड’ में बोला अपना फेमस ‘कमिटमेंट’ वाला डायलॉग एक बार फिर इस फिल्म में बोलते दिखाई देंगे।

बताया जा रहा है कि सलमान का डायलॉग ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर लिया तो मैं खुद की भी नहीं सुनता हूं’ को इस्तेमाल करने की इजाजत मिलती है तो इसे सलमान खान फिर बोलते दिखाई जाएंगे। फिल्म ‘वॉन्टेड’ का ऑफिशल सीक्वल नहीं है और ऑरिजनल फिल्म और डायलॉग्स के राइट्स प्रोड्यूसर बोनी कपूर के पास हैं। कहा गया है कि इस डायलॉग के लिए बातचीत चल रही है। हालांकि इतना तय है कि अगर प्रभुदेवा को इस डायलॉग की इजाजत नहीं भी मिलती है तो वह जरूर सलमान के लिए कोई धांसू डायलॉग जरूर लाएंगे।

भारत’ के बाद सलमान खान एक बार फिर ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिशा पाटनी के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे।(वार्ता)

Share This Link