कोरोना से राहत के नाम पर धोखा दे रही सरकार: मल्लिकार्जुन

Government cheating in the name of relief from Corona: Mallikarjun

नयी दिल्ली (mediasaheb.com) कांग्रेस महासचिव मल्लिकार्जुन खड़गे ने सरकार पर कड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि वह कोरोना महामारी की आड़ में धनाढ्यों को सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम-पीएसयू बेच रही है और श्रमिकों के हितों को कुचल जा रहा है।
श्री खड़गे ने सोमवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि कोरोना से निपटने के ठोस उपाय करने की बजाय इस महामारी की आड़ में सरकर अपने नकारात्म एजेंडे पर काम कर रही है और पीएसयू को बेचने तथा श्रमिको को सुरक्षा देने वाले कानूनों को कमजोर कर रही है।
उन्होंने कहा की पिछले छह साल से लगातार गिरावट में चल रही अर्थव्यस्था लॉक डाउन के कारण पिछले 62 दिन में चौपट हो गयी है इसलिए सरकार को क्षेत्र वार काम शुरू कर पर्यटन,परिवहन, खुदरा, हॉस्पितालिटी, एयरलाइंस, रेस्टुरेंट, निर्माण आदि क्षेत्र में फिर से काम चालू करने की योजना शुरु करनी चाहिए।
कांग्रेस नेता ने सरकार के 20 लाख करोड़ के पैकेज को आंख में धूल झोंकने की कोशिश बताया और कहा कि इसमें देश मे किसी भी क्षेत्र में आर्थिक सुधार नही नही होगा। पैकेज की घोषणा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ सुर्खियों में रहने का प्रयास किया है। इसमें लोगो को राहत देने के लिए कोई भी उपाय नही किये गए हैं।(वार्ता) (thestates.news)

Share This Link