Aishwarya Rai ने 400 जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूट किया ‘पोन्नियिन सेलवन’ का गाना

Aishwarya Rai shoots song for 'Ponniyin Selvan' with 400 junior artists

मुंबई, , (media saheb.com)   बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने 400 जूनियर आर्टिस्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन का गाना शूट किया है।
ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग कर रही हैं। मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ हफ्तों में पुदुचेरी में खत्म करने के बाद फिल्म की टीम कुछ दिन पहले ही अपने अगले शेड्यूल के लिए मध्य प्रदेश के महेश्वर पहुंच गई है, जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट के साथ एक गाने को शूट किया है।
मणिरत्नम बड़े लेवेल पर एक गाने की शूटिंग करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट्स को शामिल करने का फैसला किया था। यह एक बड़ा डांस नंबर है। इस सॉन्ग को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर वृंदा गोपाल ने कोरियोग्राफ किया है। यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बन रही है। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, दोनों पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है। यह एक हिस्टोरिक फिल्म है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, जयराम रवि, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई कलाकार नजर आयेंगे।(वार्ता) For English News : the states.news

Share This Link