छत्तीसगढ़ में भाजपा और आप की स्थिति तुम मेरी पीठ थपथपाओ, मै तुम्हारी पीठ थपथपाऊँगा

BJP and AAP's position in Chhattisgarh You pat my back, I will pat your back

रायपुर(media saheb.com)   भाजपा और आप में मचे नोकझोंक पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा और आप के बीच छुपे रिश्तों को  देश और प्रदेश की जनता पहले से ही जानती है अब भाजपा ने अपने ऑफिशियल सोशल साइट में आप के राजनीतिक स्टंट बाजी के फोटो को शेयर कर अपने रिश्तों का खुलासा कर दिया है। छत्तीसगढ़ की जनता पहले ही आप पार्टी को नकार चुकी है। आप को छत्तीसगढ़ में जन समर्थन नहीं मिला। जो हालत छत्तीसगढ़ में आप की है, अब भाजपा की उससे भी बुरी हालत हो चुकी है। 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि आप के नेता भाजपा के साथ गहरे रिश्तो का का भेद उजागर होने से हड़बड़ा गए हैं और अब एक दूसरे पर मुद्दा चुराने का आरोप लगाकर जनता का ध्यान भटकाने में लगे हुए हैं। असल में भाजपा ही आप पार्टी हैं और आप पार्टी ही भाजपा है यह जगजाहिर है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के ढाई साल के कार्यकाल के बाद छत्तीसगढ़ में भाजपा सहित अन्य दल मुद्दा विहीन हो चुके हैं यह वही आप है जो दिल्ली में मोदी सरकार के किसान विरोधी, आमजन विरोधी एवं पूँजीपति हितैषी तीन काले कृषि कानून को पहले लागू करने राजपत्र में प्रकाशन की बाद में तीनो नए कानून के खिलाफ  कांग्रेस और देश भर में किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखकर रंग बदल लिये। आप पार्टी का छत्तीसगढ़ में और पूरे देश में मुख्य एजेंडा सिर्फ भाजपा को अप्रत्यक्ष रूप से मदद करना ही है।For English News : the states.news

Share This Link