CORONA से उजड़े परिवारों का हक मार रही है सरकार : कांग्रेस

Government is killing the rights of families destroyed by Corona: Congress

नई दिल्ली, (media saheb.com) कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार कोरोना पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ने का प्रयास कर रही है और इस महामारी के कारण जिनके परिवार उजड़े हैं उनके साथ न्याय करने की बजाय उनका हक मारा जा रहा है।
कांग्रेस ने अपने आधिकारिक पेज पर ट्वीट कर कहा कि CORONA के कारण लाखों परिवार उजड़ गए हैं और उन्हें सहयोग देकर मदद करने की जगह सरकार उनके हक का पैसा भी मार रही है। कांग्रेस के लिए प्रत्येक देशवासी परिवार का सदस्य है, इसलिए पार्टी परिवार के सदस्यों का दर्द समझ कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार से कोरोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को न्याय देने की मांग कर रही है।
पार्टी ने कहा है कि BJP सरकार को कोरोना मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपए का मुआवजा देना चाहिए और मौत के आंकड़े छुपाने का षडयंत्र बंद करना चाहिए। पार्टी का कहना है कि मोदी सरकार की राजनीतिक इच्छाएं तथा स्वार्थ देशवासियों पर भारी पड़ रहे हैं। सरकार को राजनीतिक स्वार्थ के बाहर निकलकर देशवासियों के सवालों का भी जवाब देना होगा और कोरोना मृतकों के परिजनों को न्याय देना होगा।
कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि PM नरेंद्र मोदी की प्राथमिकता से देशवासी गायब हैं और उनकी प्राथमिकताएं देश पर भारी पड़ रही है। उनके लिए सिर्फ सेंट्रल विस्टा परियोजना महत्वपूर्ण है। पार्टी का कहना है कि जहां सेंट्रल विस्टा परियोजना के लिए 20,000 करोड़, प्रधानमंत्री एवं वीवीआईपी के लिए हवाई जहाज खरीदने पर 8400 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए जाएं, उस देश में वित्तीय संकट का हवाला देकर सरकार कोरोना से मौत के बाद सहायता राशि काट रही है, यह बहुत शर्मनाक स्थिति है।(वार्ता) For English News : the states.news 

Share This Link