अनुष्का और विराट के घर गुंजी किलकारी, घर आई नन्ही परी

Anushka and Virat's house Gunji Kilkari, a little fairy came home

मुंबई(media saheb.com)| फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली अब माता -पिता  बन गए हैं। उनके घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ है। पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज दोपहर मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इसकी जानकारी विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी। विराट ने लिखा-‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के दिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक है और ये हमारा सौभाग्य है कि हमे इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला।’ इसके साथ ही विराट ने फैंस से इस समय थोड़ी प्राइवेसी की अपील की है।

घर में नए सदस्य के आने से अनुष्का और विराट दोनों ही काफी खुश हैं। हालांकि विराट और अनुष्का ने अभी अपनी बेटी की झलक दुनिया को नहीं दिखाई है। अनुष्का और विराट के माता -पिता बनने की खबर सामने आते ही फैंस काफी खुश है और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और उनके लिए मंगलकामनायें कर रहे हैं। फैंस के बीच विरुष्का के नाम से मशहूर विराट और अनुष्का अक्सर अपनी Love Life को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। बता दें कि विराट और अनुष्का ने बीते अगस्त में ही घर में आने वाली खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सांझा की थी।

अनुष्का और विराट की मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और अक्सर कई मौकों पर साथ भी नजर आते थे। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में परिवार की मौजूदगी के बीच शादी की थी। विरुष्का के नाम से मशहूर ये जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है और आज इस कपल के घर में एक नए सदस्य के आगमन से अनुष्का और विराट का पूरा परिवार काफी खुश है।(हि.स.) (the states. news)

Share This Link