‘शिकारा’ गर्ल सादिया को सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्कार

Shikara Girl Saadia Awarded Best Debutant Actress

जम्मू (media saheb.com) फिल्म ‘शिकारा’ से बॉलीवुड में एंट्री में करने वाली सादिया खातीब को मुंबई में आयोजित एक समारोह में सर्वेश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया है।
सादिया को 24 नवंबर की रात मुंबई में आयोजित दादा साहेब फाल्के आइकॉन अर्वाड समारोह में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। सादिया ने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा से बॉलीवुड में कदम रखा है। यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीर पंडितों के कश्मीर घाटी से पलायन पर आधारित है।
सादिया जम्मू-कश्मीर में डोडा जिला के भदेरवाह की निवासी हैं। उन्होंने इस पुरस्कार के लिए आयोजिकों तथा जूरी सदस्यों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा,“मैं बहुत खुश हूं और फिल्मी दुनिया में मेरा सफर अभी शुरू ही हुआ है।” उन्होंने कहा कि उन्हें अभी बहुत कुछ रहना है तथा वह बड़े बैनर की अच्छी फिल्मों का तलाश करेंगी।
सादिया ने इतना बड़ा प्लेटफॉर्म देने के लिए निर्माता- निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को धन्यवाद दिया है। साथ ही उन्होंने साथी अभिनेता आदिल खान को को भी धन्यवाद दिया है और कहा है कि उन्होंने फिल्म शिकारा की शूटिंग के दौरान सहज रखा।(वार्ता) (the states. news)

Share This Link