संजय दत्त ने खास अंदाज में दी पत्नी मान्यता को शादी की सालगिरह की बधाई

Sanjay Dutt congratulates wife Manyata on their wedding anniversary

मुंबई(mediasaheb.com)  संजय दत्त और मान्यता दत्त फिल्म जगत के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। आज दोनों की शादी की 13वीं सालगिरह है। इस खास मौके पर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त को खास अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई दी है । अभिनेता संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी और मान्यता की एक ख़ूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा –‘ 11.02.2008… तुम्हें तब प्यार किया था। अब पहले से ज़्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी।!

संजय दत्त की पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं। खास बात यह है संजय की इस पोस्ट पर उनकी और उनकी पहली पत्नी ऋचा दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने भी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी है। मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का कैंसर के चलते साल 1996 में निधन हो गया था। इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी की और दोनों ने 2008 में तलाक ले लिया। इसके बाद संजू बाबा ने मान्यता से शादी रचाई। मान्यता और संजय दत्त की शादी 2008 में गोवा हुई। शादी के 2 साल बाद 21 अक्टूबर, 2010 को संजय दत्त और मान्यता दत्त जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा के पैरेंट्स बने। पिछले साल संजय दत्त भी लंग कैंसर का शिकार हुए थे, लेकिन उन्होंने इससे मजबूती से लड़ा और इससे जंग जीती इस मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी मान्यता उनके साथ मजबूती से खड़ी रही। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2′, ‘भुज :द प्राइड ऑफ इंडिया‘,’शमशेराऔर पृथ्वीराज‘  में नजर आएंगे।(हि.स.) (the states. news)

Share This Link